Kindly Do not Post Raw Material, irrelevant products & Job Post Enquiries
  • Follow Us:

भारत में मल्टीविटामिन निर्माता

भारत में मल्टीविटामिन निर्माता - जीवन को बनाए रखने के लिए, विटामिन कार्बनिक यौगिक हैं जिनकी आवश्यकता होती है। विटामिन और न्यूट्रास्यूटिकल्स को चिकित्सा सहायता, एलोपैथिक दवाओं के बारे में सामान्य संदेह और खाद्य सनक के कारण अत्यधिक लोकप्रियता मिल रही है। खैर, कई फार्मा निर्माता कंपनियां अपनी विनिर्माण सीमा के रूप में मल्टीविटामिन विटामिन की खुराक का निर्माण कर रही हैं। भारत में सर्वश्रेष्ठ मल्टीविटामिन निर्माताओं की तलाश में, अंत तक ब्लॉग पढ़ें।
भारतीय आहार की खुराक बाजार में विटामिन और खनिज ों ने पाई 40% के एक बड़े हिस्से पर कब्जा कर लिया है - इसके बाद हर्बल सेगमेंट 30% का योगदान देता है, प्रोटीन सेगमेंट 25% का योगदान देता है, और अन्य सेगमेंट कुल बाजार में लगभग 5% का योगदान देते हैं। विटामिन और खनिज की खुराक बाजार में लगभग 100 बाजार खिलाड़ी हैं। मुख्य रूप से प्रोटीन की खुराक भारत में शहरी आबादी द्वारा उपभोग की जाती है जो मेट्रो शहरों में रहती है। भारत में सर्वश्रेष्ठ मल्टीविटामिन निर्माताओं के साथ खुद को परिचित करने के लिए अंत तक ब्लॉग पढ़ें।

मल्टीविटामिन अनिवार्य क्यों हैं?

मल्टीविटामिन शरीर में विटामिन की कमी को पूरा करने में मदद करते हैं, क्योंकि शरीर केवल आहार के माध्यम से विटामिन की आवश्यक मात्रा का उपभोग नहीं कर सकता है। यह कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ने में भी मदद करता है क्योंकि यह हमें प्राकृतिक प्रतिरक्षा बढ़ाने में मदद करता है। विटामिन अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने में भी मदद करते हैं और शरीर के मुख्य निर्माण खंड हैं। मल्टीविटामिन सप्लीमेंट्स भी पुरानी बीमारियों के आपके जोखिम को कम कर सकते हैं और खराब खाने की आदतों की भरपाई कर सकते हैं।

लाइफविज़न चंडीगढ़ | भारत में सर्वश्रेष्ठ मल्टीविटामिन निर्माता

लाइफविज़न चंडीगढ़ भारत में सबसे अच्छा मल्टीविटामिन निर्माता है जिसके लिए आप जा सकते हैं। सभी उत्पादों को सख्त मापदंडों के बाद निर्मित कर रहे हैं और सबसे अच्छी गुणवत्ता के हैं. लाइफविज़न चंडीगढ़ के बारे में ध्यान देने वाली सबसे अच्छी बात यह है कि यह बिक्री पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, यह लोगों की स्वास्थ्य स्थिति में सुधार पर अच्छी तरह से ध्यान केंद्रित करता है। सभी उत्पादों को अधिकृत प्रौद्योगिकी का उपयोग करके निर्मित किया जाता है और सस्ती कीमतों पर उपलब्ध हैं। हमारे सभी उत्पादों को उच्च प्रभावशीलता, सटीक संरचना और उच्च सुरक्षा स्तरों के लिए जाना जाता है।
हम एक चरम बुनियादी ढांचे के मालिक हैं जो हमारे विकसित गुणवत्ता वाली दवाओं के सुविधाजनक वितरण के लिए सबसे उन्नत अवधारणा के साथ स्थापित किया गया है। गुणवत्ता नियंत्रण प्रयोगशाला, पैकेजिंग और शिपिंग इकाइयों को उद्योग के मानकों को ध्यान में रखते हुए लक्ष्यों और आकांक्षाओं को विनियमित करने के लिए तैयार किया जाता है। हमारे बुनियादी ढांचे में, अनुसंधान और विकास केंद्र भी है जहां विभिन्न शोध किए जाते हैं। इसके अलावा, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हम वादा किए गए समय के भीतर ग्राहकों को शीर्ष पायदान गुणवत्ता वाले उत्पादों की आपूर्ति करते हैं।
लाइफविज़न मल्टीविटामिन में आवश्यक विटामिन और खनिज
मल्टीविटामिन रेंज में लाइफविजन चंडीगढ़ द्वारा निर्मित गोलियों में सभी आवश्यक कच्चे माल और पोषण मूल्य शामिल हैं -

  • विटामिन ए - यह प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देने में मदद करता है और स्वस्थ आंखों के लिए भी उपयोगी है।
  • विटामिन सी - यह विशेष विटामिन एक मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली का समर्थन करने के लिए आवश्यक हैहमारे मल्टीविटामिन टैबलेट में आयोडीन भी होता है जो एक आवश्यक खनिज है
  • विटामिन डी - यह दांतों, हड्डियों और प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत बनाने में मदद करता है
  • विटामिन ई - इसमें कई आवश्यक पोषक तत्व होते हैं जो हृदय और मांसपेशियों की कोशिकाओं के लिए आवश्यक होते हैं यह एक आदर्श एंटीऑक्सिडेंट के रूप में काम करता है। इसके अलावा, इसमें जिंक भी होता है जो प्रतिरक्षा प्रणाली का भी समर्थन करता है।
  • विटामिन बी - यह भोजन को सेलुलर ऊर्जा में परिवर्तित करने में मदद करता है क्योंकि इसमें नियासिन, विटामिन बी 12, बी 6, फोलिक एसिड और पैंटोथेनिक एसिड होते हैं।

हमारे ग्राहकों के बीच अच्छे स्वास्थ्य का समर्थन करने में मदद करना अन्य आवश्यक प्राकृतिक कच्चे माल भी हैं।

भारत में सर्वश्रेष्ठ मल्टीविटामिन निर्माता के रूप में लाइफविज़न चंडीगढ़ को क्यों चुनें?

खैर, यहां भारत में सर्वश्रेष्ठ मल्टीविटामिन निर्माता के रूप में लाइफविज़न चंडीगढ़ को चुनने के शीर्ष कारण हैं।
लाइफविजन चंडीगढ़ मल्टीविटामिन की शीर्ष स्तरीय गुणवत्ता का निर्माण करता है, वह भी इतनी सस्ती कीमतों पर।
कंपनी के उत्पादों को उनकी उच्च प्रभावशीलता, शुद्धता और सटीक संरचना के लिए मान्यता प्राप्त है।
कंपनी ग्राहक की उम्मीदों को अच्छी तरह से पूरा करने के लिए, उनके साथ संयुक्त रूप से काम करती है।
इतना ही नहीं क्योंकि हमारे पास एक टीम है, बल्कि हमने पेशेवरों के कुशल पूल के साथ एक मजबूत बंधन भी अर्जित किया है।
हम अपने ग्राहकों की चुनौतीपूर्ण आवश्यकताओं को पूरा करते हैं और सभी क्रेडिट हमारी टीम को जाते हैं।
हम अपने ग्राहकों को समय के नियमित अंतराल पर उन्हें कुशल बनाने और उनके कौशल को बढ़ाने के लिए प्रशिक्षित करते हैं ताकि वे बाजार में बदलती प्रतिस्पर्धा का सामना कर सकें।

संपर्क विवरण

लाइफविज़न चंडीगढ़

पता: प्लॉट नंबर 11-12, दानिक भास्कर बिल्डिंग, सेक्टर 25-डी, चंडीगढ़- 160014, भारत

फोन नंबर: +91-9317777888

सबसे अधिक खोजे गए कीवर्ड

वजन बढ़ाने की खुराक के निर्माता
मल्टीविटामिन के निर्माता कौन हैं

विटामिन निर्माताओं की सूची
मल्टीविटामिन का उदाहरण


lifevisionchandigarh

We have been widely appreciated by our clients as dependable business partner, which can guide them in the consumer markets with expertise and tenacity.

Follow Us

Our Address

PLOT NO 11-12, DANIK BHASKAR BUILDING,
SECTOR 25-D, CHANDIGARH – 160014, INDIA

+91-7888875237

marketing23@lifevisionhealthcarechd.com


Top Links