Kindly Do not Post Raw Material, irrelevant products & Job Post Enquiries
  • Follow Us:

गुजरात में फार्मा विनिर्माण कंपनियां

गुजरात में फार्मा विनिर्माण कंपनियां - पश्चिमी तट पर स्थित बोइंग, गुजरात जनसंख्या के मामले में भारत का नौवां सबसे बड़ा और क्षेत्रफल के मामले में सातवां सबसे बड़ा राज्य है। गुजरात देश के सबसे औद्योगिक राज्यों में से एक है जो देश के कुल औद्योगिक उत्पादन का 16 प्रतिशत और देश के कुल निवेश का 18 प्रतिशत है। इसके अलावा, गुजरात में कई फार्मा विनिर्माण कंपनियां हैं। इसलिए आपको सबसे अच्छी और अन्य कंपनियों के बीच अंतर करने में मदद करने के लिए यहां गुजरात में शीर्ष फार्मा विनिर्माण कंपनियों को सूचीबद्ध किया गया है।
गुजरात में पिछले दो दशकों में दवा उत्पादन में राष्ट्रीय हिस्सेदारी का लगभग 35% से 46% है और इसलिए यह भारत में दवा कंपनियों में शीर्ष पर है। निर्यात में राज्य की 22 प्रतिशत हिस्सेदारी है और भारत के फार्मास्यूटिकल टर्नओवर का 42% हिस्सा है। अंकलेश्वर और वापी भारत की अधिकांश बल्क ड्रग्स का उत्पादन करते हैं जबकि अहमदाबाद और वडोदरा जेनेरिक के उत्पादन में अग्रणी हैं। इसके अलावा, गुजरात में लगभग 3500 दवा विनिर्माण इकाइयां हैं, और भारत के फार्मास्युटिकल उद्योग के विकास में इसका योगदान भी बहुत अच्छा है।

गुजरात में शीर्ष फार्मा विनिर्माण कंपनियां

इसमें कोई संदेह नहीं है कि गुजरात में फार्मा विनिर्माण कंपनियों की संख्या में कोई रोक नहीं है, लेकिन हर कंपनी में निवेश करने के लायक नहीं है। इसलिए गुजरात में सबसे अच्छी फार्मा विनिर्माण कंपनी चुनने में आपकी मदद करने के लिए यहां गुजरात में शीर्ष फार्मा विनिर्माण कंपनियों को सूचीबद्ध किया गया है जिन्हें आप चुन सकते हैं:

लाइफविजन चंडीगढ़

2010 में स्थापित, लाइफविजन ने बाजार में प्रतिष्ठित बनाया है और अपने ग्राहकों के साथ दीर्घकालिक संबंध बनाने में भी मदद की है और सभी क्रेडिट उत्पादों और सबसे सस्ती कीमतों की विविध श्रृंखला के लिए जाते हैं। दवा उत्पादों का आपूर्तिकर्ता है और सबसे प्रतिष्ठित निर्माता है। कंपनी का उद्देश्य अपने सभी ग्राहकों को प्रीमियम गुणवत्ता वाले फार्मास्यूटिकल टैबलेट, फार्मास्यूटिकल कैप्सूल और फार्मास्युटिकल ऑइंटमेंट प्रदान करना है। हमारे उत्पादों बाँझ परिस्थितियों के तहत पैक कर रहे हैं और अधिकृत प्रौद्योगिकी का उपयोग करके तैयार कर रहे हैं और इस तरह के एक सस्ती सीमा के साथ बहुत प्रभावी हैं ।

लाइफविजन चंडीगढ़ क्यों चुनें?
सबसे अच्छे कारण जिनके लिए आप हमें चुन सकते हैं वे हैं:

  • हम सबसे अच्छी तकनीक, तरीकों और व्यक्तित्वों का उपयोग करते हैं।
  • हम उच्च गुणवत्ता वाले, लागत प्रभावी उत्पादों के निर्माण पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • बकाया ग्राहक सहायता
  • हम ग्राहक की जरूरतों और अपेक्षाओं को अच्छी तरह से पूरा करते हैं

सटीक फार्मास्यूटिकल्स

सटीक फार्मास्यूटिकल्स फार्मा के उत्पादों के प्रतिष्ठित निर्माताओं और आपूर्तिकर्ताओं में से एक है। कंपनी का उद्देश्य अपने ग्राहकों के लिए प्रीमियम गुणवत्ता वाले फार्मास्युटिकल टैबलेट, फार्मास्युटिकल कैप्सूल और फार्मास्युटिकल ऑइंटमेंट का निर्माण करना है ताकि उन्हें स्वस्थ जीवन जीने में मदद मिल सके। हमारे उत्पादों बाँझ शर्तों के तहत पैक कर रहे हैं और अधिकृत प्रौद्योगिकी का उपयोग करके तैयार कर रहे हैं. हमारे उत्पाद रेंज एक बहुत प्रभावी और सस्ती के रूप में अच्छी तरह से है. हमने बाजार में एक महान नाम बनाया है क्योंकि हमारे द्वारा प्रदान की जाने वाली विविध सीमाएं हैं और वह भी सस्ती कीमतों पर। कुशल पेशेवरों की एक टीम की मदद से, जिन्हें विशेष रूप से अत्यधिक प्रभावी फार्मास्युटिकल उत्पादों का विश्लेषण करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, हमने एक विशाल ग्राहक आधार प्राप्त किया है।

प्रगतिशील जीवन की देखभाल

यह गुजरात की सबसे अच्छी और सबसे प्रतिष्ठित कंपनियों में से एक है। इस कंपनी के बारे में ध्यान देने वाली सबसे अच्छी बात यह है कि यह फ्रैंचाइज़ी सुविधाएं भी प्रदान करती है। इसके अलावा, आप उनके द्वारा निर्मित दवा श्रेणियों की विस्तृत श्रृंखला से चुन सकते हैं। वे 300 से अधिक दवा उत्पादों का निर्माण, आपूर्ति और वितरण करते हैं। एकाधिकार अधिकारों के माध्यम से, प्रगतिशील जीवन देखभाल फ्रैंचाइज़ी विपणन डिस्ट्रीब्यूटरशिप प्रदान करता है। वे अभिनव उत्पादों के निर्माण के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है। इसके अलावा, कंपनी हमेशा हर साल बाजार में नए उत्पादों को जोड़ने का प्रयास करती है।

आन फार्मा प्राइवेट लिमिटेड

ड्रग एंड फॉर्मूलेशन प्रोडक्शन के क्षेत्र में, आन फार्मा प्राइवेट लिमिटेड एक अत्यधिक अनुभवी प्रमोटर है। इतने सारे पिछले वर्षों के लिए वे दवा उत्पादन की लाइन में हैं। वे कड़े विनिर्देशों के साथ उत्पादों का निर्माण करते हैं। गुणवत्ता वाले उत्पादों का निर्माण करने का उनका मुख्य उद्देश्य और उनके नियोजित पेशेवर यह सुनिश्चित करते हैं कि उत्पादन के किसी भी चरण में गुणवत्ता से समझौता नहीं किया गया है।

आरती ड्रग्स लिमिटेड (ADL)

आरती ड्रग्स लिमिटेड गुजरात में शीर्ष और अग्रणी फार्मा विनिर्माण कंपनियों में से एक है और वर्ष 1984 में स्थापित किया गया था। कंपनी को एंटी-डायरिया, विरोधी भड़काऊ और चिकित्सीय समूहों के निर्माण में विशेषज्ञता है। सबसे आधुनिक और परिष्कृत तकनीक को अपनाकर, कंपनी ने आवश्यक दवाओं और दवाओं के निर्माण के लिए विकसित किया है।

स्विस फार्मा प्राइवेट लिमिटेड

स्विस फार्मा प्राइवेट लिमिटेड भी गुजरात की सर्वश्रेष्ठ फार्मा विनिर्माण कंपनियों में से एक है। कंपनी अत्यधिक प्रभावी और किफायती फार्मा उत्पादों में सौदा करती है और इसका उद्देश्य रोगी के जीवन को बेहतर बनाना है। इसलिए यदि आप सबसे अच्छी फार्मा विनिर्माण कंपनियों में निवेश करने के लिए बना रहे हैं, तो वह भी गुजरात में यह आपके द्वारा किए जाने वाले सबसे बुद्धिमान विकल्पों में से एक हो सकता है।

समाप्ति

इसलिए ये गुजरात की शीर्ष फार्मा विनिर्माण कंपनियां हैं। सभी कंपनियों के पास फार्मा उत्पादों के निर्माण के क्षेत्र में अच्छा अनुभव और विशेषज्ञता है। इसलिए उपरोक्त कंपनियों में से किसी को चुनने और आज अपना फार्मा व्यवसाय शुरू करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
संपर्क विवरण
लाइफविजन चंडीगढ़
पता: प्लॉट नंबर 11-12, दानिक भास्कर बिल्डिंग, सेक्टर 25-डी, चंडीगढ़- 160014, भारत
फोन नंबर: +91-9915454503
ईमेल: marketing6@lifevisionhealthcarechd.com
सबसे अधिक खोजे गए कीवर्ड
गुजरात में फार्मा कंपनियों का निर्माण करने वाली तृतीय पक्ष
तीसरे पक्ष के फार्मा निर्माता गुजरात में
गुजरात में फार्मा कंपनियों की सूची
शीर्ष फार्मा कंपनियां गुजरात में
गुजरात में सर्वश्रेष्ठ फार्मा विनिर्माण कंपनियां


lifevisionchandigarh

We have been widely appreciated by our clients as dependable business partner, which can guide them in the consumer markets with expertise and tenacity.

Follow Us

Our Address

PLOT NO 11-12, DANIK BHASKAR BUILDING,
SECTOR 25-D, CHANDIGARH – 160014, INDIA

+91-7888875237

marketing23@lifevisionhealthcarechd.com


Top Links