Kindly Do not Post Raw Material, irrelevant products & Job Post Enquiries
  • Follow Us:

भारत में शीर्ष फेस मास्क निर्माता

भारत में शीर्ष फेस मास्क निर्माता - मास्क इन दिनों एक गर्म विषय हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कोरोना वायरस के फैलने और आने वाले वेरिएंट्स के चलते सरकार की ओर से काफी सख्ती बरती गई है। और मास्क सरकार द्वारा उठाए गए नंबर एक प्राथमिकता वाले सुरक्षा उपाय पर हैं। कोरोना वायरस के खिलाफ सुरक्षात्मक उपाय के तौर पर सभी के लिए पूरे दिन मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। प्रदूषित और अशुद्ध वातावरण और धूल आदि से बचाव पाने के लिए लोगों द्वारा मास्क का भी उपयोग किया गया। भारत में शीर्ष चेहरा मुखौटा निर्माताओं के लिए एक जवाब की तलाश में, यदि हाँ तो यह ब्लॉग आपके लिए पता लगाने के लिए उपयुक्त है।

भारत में मास्क बाजार में रुझान

2017 में, भारतीय मुखौटा बाजार $ 58 मिलियन के लिए जिम्मेदार था और 2025 तक $ 95 मिलियन तक पहुंचने का अनुमान है। इसलिए 2018 से 2025 तक 6.1% का सीएजीआर दर्ज किया गया। मुंह की नाक को कवर करना, और चिन मास्क सेगमेंट में लंबवत रूप से व्यवस्थित तह की तीन परतें होती हैं। चूंकि मास्क डॉक्टरों और अस्पताल के अन्य कर्मचारियों के सदस्यों को वायरस से बचाते हैं जो रोगी से फैल सकते हैं, ये मास्क डॉक्टरों और अस्पताल के अन्य कर्मचारियों के सदस्यों के लिए एक आवश्यकता है। वायरस को रोकने में प्रभावी एन 95 मास्क की कमी अब उनके निर्यात में वृद्धि के कारण स्थानीय बाजारों में बताई जा रही है।

मास्क क्यों जरूरी हैं?

इन दिनों सार्वजनिक रूप से चेहरा ढंकने का मुद्दा अक्सर उठता है। कई लोगों में यह भावना बनी हुई है कि अगर उन्हें व्यक्तिगत रूप से कोविड-19 का खतरा नहीं है तो मास्क पहनने की जरूरत नहीं है। इसलिए यह मुख्य कारण है कि सार्वजनिक स्थान पर भी इतने सारे लोग हैं जो अपनी नाक और मुंह को कवर नहीं कर रहे हैं। सार्वजनिक सेटिंग्स में जहां अन्य सोशल डिस्टेंसिंग उपायों को बनाए रखना मुश्किल है (उदाहरण के लिए, किराने की दुकानों और फार्मेसियों) विशेष रूप से महत्वपूर्ण समुदाय-आधारित संचरण के क्षेत्रों में सीडीसी ने कपड़े के चेहरे को कवर करने की सिफारिश की है।

चूंकि कोविड-19 का कारण बनने वाला वायरस लक्षण दिखने से पहले ही फैल सकता है, इसलिए खांसने, छींकने या यहां तक कि करीब से बोलने जैसी चीजों से, यह मास्क के उपयोग पर बल के पीछे मुख्य कारण है। कम लागत और तैयार उपलब्धता के कारण, कपड़े के चेहरे को कवर करने की सिफारिश की गई है। क्योंकि यह स्वास्थ्य कर्मियों के लिए सर्जिकल मास्क और एन -95 मास्क को संरक्षित करता है जो कपड़े के चेहरे को ढंकने का उपयोग करके कोविड -19 वाले रोगियों की सीधी देखभाल में शामिल हो सकते हैं। मास्क भी खुद को बचाने के सबसे अच्छे तरीकों में से एक है।

लाइफविजन चंडीगढ़ - भारत में शीर्ष फेस मास्क निर्माता

लाइफविजन चंडीगढ़ भारत में शीर्ष चेहरा मुखौटा निर्माताओं में से एक है। कंपनी की स्थापना 2010 में की गई थी और उच्च गुणवत्ता वाले फेस मास्क का निर्माण करती है जो सस्ती कीमतों पर भी होती है। कंपनी उच्च गुणवत्ता वाले फार्मा उत्पादों के विनिर्माण के लिए अभिनव प्रौद्योगिकी का उपयोग करती है। इतना ही नहीं कंपनी के बारे में ध्यान देने वाली सबसे अच्छी बात यह है कि यह गुणवत्ता पर अधिक ध्यान केंद्रित करती है और इस वजह से इसने एक अच्छा ग्राहक आधार स्थापित किया है। इसके अलावा, कंपनी फेस मास्क के निर्माण के लिए अधिकृत तकनीक का उपयोग करती है।

हम एक चरम बुनियादी ढांचे के मालिक हैं जो हमारे विकसित गुणवत्ता वाले उत्पादों के सुविधाजनक वितरण के लिए सबसे उन्नत अवधारणा के साथ स्थापित किया गया है। गुणवत्ता नियंत्रण प्रयोगशाला, पैकेजिंग और शिपिंग इकाइयों को लक्ष्यों और आकांक्षाओं को विनियमित करने के लिए उद्योग के मानकों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया जाता है। हमारे बुनियादी ढांचे में, अनुसंधान और विकास केंद्र भी है जहां यह सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न शोध किए जाते हैं कि हम अपने ग्राहकों को इष्टतम गुणवत्ता के उत्पादों को वितरित करते हैं।

भारत में शीर्ष मुखौटा निर्माताओं के रूप में लाइफविज़न चंडीगढ़ को क्यों चुनें?

भारत में शीर्ष मुखौटा निर्माताओं के रूप में लाइफविज़न चंडीगढ़ को चुनने के लिए यहां शीर्ष कारण दिए गए हैं:

  • ग्राहकों के लिए, हम उच्च गुणवत्ता, लागत प्रभावी और सुरक्षित समाधान का उत्पादन करने का लक्ष्य रखते हैं।
  • हम इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए सर्वोत्तम तरीकों, प्रौद्योगिकियों और व्यक्तित्वों का उपयोग करते हैं।
  • हमारे ब्रांड की प्रतिष्ठा के पीछे मुख्य कारण हर कदम पर हमारी उत्कृष्ट ग्राहक सहायता और हमारे अभिनव दृष्टिकोण और विचार हैं।
  • हम अपने ग्राहकों के साथ संयुक्त रूप से काम करते हैं और हमारे ग्राहकों की जरूरतों और अपेक्षाओं को अच्छी तरह से जानते हैं और पहचानते हैं।
  • हमारे पास बाजार में प्रतिस्पर्धी बने रहने के लिए हमारे संचालन के स्वैच्छिक स्व-ऑडिट के माध्यम से आत्म-मूल्यांकन भी है।
  • हम अधिकृत प्रौद्योगिकी का उपयोग करके सबसे अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों को वितरित करते हैं जो कि सस्ती मूल्य सीमा के भीतर भी है।
  • हम चिकित्सा विशेषज्ञों, गुणवत्ता नियंत्रकों, आर एंड डी कर्मियों, और हमारी टीम के विपणन और बिक्री अधिकारियों की मदद से ग्राहक की आवश्यकताओं को बहुत बारीकी से पूरा करते हैं।

संपर्क विवरण

लाइफविज़न चंडीगढ़

पता: प्लॉट नंबर 11-12, दानिक भास्कर बिल्डिंग, सेक्टर 25-डी, चंडीगढ़- 160014, भारत
फोन नंबर: +91-9317777888
सबसे अधिक खोजे गए कीवर्ड
भारत में शीर्ष 10 मास्क ब्रांड
कोविड में भारत के लिए सबसे अच्छा फेस मास्क
भारत में कपास मुखौटा निर्माता
भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला मास्क


lifevisionchandigarh

We have been widely appreciated by our clients as dependable business partner, which can guide them in the consumer markets with expertise and tenacity.

Follow Us

Our Address

PLOT NO 11-12, DANIK BHASKAR BUILDING,
SECTOR 25-D, CHANDIGARH – 160014, INDIA

+91-7888875237

marketing23@lifevisionhealthcarechd.com


Top Links